रायपुर : रायपुर में नगर निगम पर नाराजगी जताते हुए ग्वाला डेयरी प्रोडेक्ट के संचालक ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की है। बता दे की वीआईपी रोड फुंडहर स्थित ग्वाला में अवैध पार्किंग मामले में नगर निगम का दस्ता कार्रवाई के लिए पहुंचा था, तभी ग्वाला के संचालक ने पहले खुद पर मिट्टी तेल डाला लेकिन उससे बात नहीं बनी तो उसने फिनाइल पि लिया। संचालक को पंडरी स्थित जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल वीआई पी रोड फुंडहर पर जितनी भी दुकाने संचालित है वहा पर पार्किंग की सुविधाएं नहीं होने को लेकर कुछ दिनों पहले निगम ने सभी को सूचित किया था और नोटिस भी जारी किया गया है। वहीं आज उस पर कार्यवाही करते हुए दुकानों को सील किया गया। जिसमें जोन 10 सहित पुलिस बल के लोग मौजूद थे। नगर निगम प्रशासन ने रायपुर के फुंडहर स्थित ग्वाला डेयरी प्रोडक्टस को कल नोटिस भेजा था। निगम ने नोटिस में अवैध पार्किंग पर कार्यवाही की बात की थी।

नोटिस के मुताबिक निगम का अमला आज दोपहर ग्वाला डेयरी प्रोडक्टस पहुंचा तो विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद संचालक ने खुदकुशी की कोशिश की। इधर अस्पताल में भर्ती संचालक ने निगम पर गंभीर आरोप लगाये हैं और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फुण्डहर चौक, वीआईपी रोड पर वे ग्वाला डेयरी प्रोडक्टस हैं। संचालक का आरोप है कि निगम सिर्फ उन्हें टारगेट कर रहा है, जबकि अन्य दुकानों की वजह से ट्रैफिक बाधित होता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर