‘दृश्यम 2’ से लोगों का एंटरटेनमेंट करने के बाद अजय देवगन अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ को लेकर हाजिर हैं। अब अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था अब भोला का मोशन पोस्ट रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अजय देवगन का दमदार लुक नजर आ रहा है। इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

क्या है भोला की कहानी

‘भोला’ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे। इस मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था। अब फिल्म के कुछ और मोशन पोस्टर सामने आए हैं, जिसमें अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिल रहा है। यह मूवी अजय देवगन के करियर की अब तक की सबसे एडवेंचरस मूवी मानी जा रही है। इसे वन मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है, जो अलग-अलग रूपों में, इंसानों से लड़ता है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू की केमेस्ट्री ऑडियंस को देखने को मिलेगी। दोनों की यह साथ में 9वीं फिल्म होगी।

इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

अजय देवगन और तब्बू स्टारर यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन दिया- ‘एक चट्टान, सौ शैतान। इस कलयुग में आ रहा है भोला 30 मार्च 2023।’ बता दें कि फिल्म के अधिकतर पार्ट की शूटिंग बाबा भोले की नगरी वाराणसी में हुई है। काशी के सेट से अजय देवगन और टीम की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं।