सड़क पर शराब पीते लोगों पर नहीं हुई कार्रवाई तो... कलेक्टर कार्यालय शराब लेकर पहुंचे समाजसेवी

रायपुर। मनेंद्रगढ़ कोरिया से एक अनोखा प्रदर्शन सामने आया है। यहां एक समाजसेवी शराब लेकर कलेक्टर कार्यालय ही पहुंच गए। दरअसल क्लब लाइसेंस की आड़ में चल रहे अवैध बार को लेकर बुधवार को कलेक्टर जनदर्शन में संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर एक शख्स शराब की बोटल हाथ में कलेक्ट्रेट के बाहर जमीन पर धरने पर बैठ गया।

ये शख्स कोई और नहीं मनेंद्रगढ़ निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट रमाशंकर गुप्ता हैं। जो कलेक्टर जनदर्शन में मनेंद्रगढ़ तहसील में ग्राम पंचायत चैनपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर नियम विरूद्ध संचालित अवैध शराब दुकान क्लब ग्रीन पार्क को तत्काल बंद करवा संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान कलेक्टर पीएस ध्रुव के नाम प्रभारी अपर कलेक्टर नयनतारा सिंह तोमर को ज्ञापन भी सौंपा।

इस दौरान प्रभारी अपर कलेक्टर कोई जवाब न देकर जनदर्शन छोड़कर बाहर चली गईं। जिसके बाद समाजसेवी भी कार्रवाई की मांग करते हुए शराब की बोटल हाथ में लेकर कलेक्टोरेट के बाहर जमीन पर धरने पर बैठ गए।

उन्होंने कहा कि शाम तक कार्रवाई नहीं होने पर कलेक्टोरेट के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठकर वे शराब का सेवन करेंगे। कुछ समय बाद डिप्टी कलेक्टर पैकरा उनके पास आए और उनकी बातें सुनी और उन्हें कलेक्टर के पास ले जाकर उनकी बात कराई। कलेक्टर द्वारा दिए गए आश्वासन से संतुष्ट होकर उन्होंने अपना धरना समाप्त कर दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर