दुनियाभर में मिस्टर बीस्ट के नाम से लोकप्रिय यूट्यूबर जिमी डोनाल्डसन ने पूछा है कि क्या वह ट्विटर के नए सीईओ बन सकते हैं। आपको बता दें की हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर पर पोल शुरू किया था कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ पद से हट जाना चाहिए। बाद में मस्क ने पोल का रिजल्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह जल्द ही वह ट्विटर सीईओ पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि जैसे ही उन्हें यह नौकरी करने वाला कोई बेवकूफ व्यक्ति मिल जाएगा, वैसे ही वह सीईओ के पद से इस्तीफा दे देंगे।

मिस्टर बीस्ट के सवाल पर मस्क का आया रिप्लाई

मिस्टर बीस्ट ने ट्विटर पर ट्वीट कर सवाल किया, “क्या मैं नया ट्विटर सीईओ बन सकता मिस्टर बीस्ट के इस सवाल पर बहुत से ट्विटर यूजर्स ने इस विचार को लेकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं दिखाईं। तो वहीं एलन मस्क भी खुद को इस सवाल का जवाब देने से रोक नहीं पाए। 24 साल के इसक यूट्यूबर के ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने कहा, “यह सवाल से बाहर नहीं है।”

मिस्टर बीस्ट ने की थी एलन मस्क के नए पॉलिसी की निंदा

उन्होंने लिखा, “मैं सीईओ के रूप में इस्तीफा दे दूंगा जैसे ही मैं किसी को काम को लेकर सबसे उपयुक्त इंसान को ढूंढ लेता हूं। उसके बाद, मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को चलाऊंगा।” दिलचस्प बात यह है कि डोनाल्डसन हाल की नीतियों के लिए मस्क की आलोचना करते रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि ट्विटर यूजर्स को तीसरे पक्ष के सोशल मीडिया खातों को बढ़ावा देने से रोक देगा। नई पॉलिसी की निंदा करते हुए यूट्यूबर ने ट्वीट किया कि अगर एलन मस्क इस तरह के अजीबो गरीब रूल्स बनाते रहे हैं तो उन्हें सीईओ के पद से हट जाना चाहिए।

करोड़ों लोगों ने किया था वोट

एलन मस्क ने यह ट्विटर पोल 19 दिसंबर को आयोजित किया था और कहा था कि पोल के जो भी नतीजे होंगे उसका वह पालन करेंगे। इस पोल पर 17,502,391 लोगों ने वोट किया, जिसमें 57.5 प्रतिशत लोगों का कहना था कि मस्क को ट्विटर के सीईओ का पद छोड़ देना चाहिए, जबकि 42.5 प्रतिशत लोगों का कहना था कि उन्हें ट्विटर सीईओ पद पर बने रहना चाहिए।