Surya's Trusted Close To ED - मनी लांड्रिंग मामले में सूर्या के करीबी का ED के सामने सरेंडर
Surya's Trusted Close To ED - मनी लांड्रिंग मामले में सूर्या के करीबी का ED के सामने सरेंडर

विशेष संवादाता, रायपुर

ED को जिस भरोसेमंद मुलाज़िम की तलाश थी उसने भी आखिरकार सरेंडर कर दिया है। खुद सरेंडर करने वाले उस व्यक्ति का नाम निखिल चंद्राकर बताया जा रहा है। हालाकि इसके नाम की पुष्टि ED या पुलिस की तरफ से नहीं हुई है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि एक अहम आरोपी का वह निकटस्थ संबंधी है।

सूत्रों ने बताया कि इसके खिलाफ बंगलुरू में भी आयकर विभाग की ओर से एक एफआईआर की गई है। इसे पकडऩे ईडी ने शुक्रवार रात अवंति विहार स्थित घर में भी दबिश दी थी। जहां उसके न मिलने पर ईडी पिता को साथ ले गई। पिता को साथ लेकर ईडी अमला, इसके जीवन विहार स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट भी गई वहां भी वह नहीं मिला था।

फ्लैट में प्रवेश करने के लिए ईडी अमले को कुछ मशक्कत करनी पड़ी। सूत्रों के मुताबिक पुत्र के न मिलने पर ईडी ने पिता अपने साथ रखा। नतीजतन बेटे ने शनिवार सुबह साढ़े 9 से 10 बजे के बीच पुजारी कॉम्लेक्स स्थित ED दफ्तर पहुंचकर सरेंडर किया।

टिकरापारा स्थित ईडी दफ्तर में उसके बाद से ही निखिल से पूछताछ चल रही है। ईडी सूत्रों ने बताया कि कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले सूर्यकांत तिवारी ने भी सरेंडर किया था।