तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में शीजान रिमांड पर, 15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप, पुलिस ने लव जिंहाद का एंगल होने से किया इंकार

मनोरंजन डेस्क। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड के मामले में रविवार को को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। शनिवार को खुदकुशी के कुछ ही घंटे के बाद तुनिषा की मां की शिकायत पर शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। हालांकि शीजान के वकील ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा। साथ ही पुलिस ने इस लव जिहाद का एंगल होने से इंकार कर दिया है।

मुंबई पुलिस ने रविवार को कहा कि टीवी अदाकारा तुनिषा शर्मा की आत्महत्या का कारण 15 दिन पहले सह-अभिनेता शीजान खान के साथ उनका ब्रेकअप हो सकता है। पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय अभिनेत्री, जो ‘दबंग 3’ का हिस्सा थी, शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। रविवार तड़के पुलिस ने खुलासा किया कि खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस तुनिषा

‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ के शीजान ने 15 दिन पहले अभिनेत्री तुनिषा के साथ संबंध तोड़ लिया था। अलग होने के बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गई थी। पुलिस के मुताबिक, वह काफी तनाव में थी। पुलिस ने कहा कि इन सभी के कारण उसने वसई में एक टीवी सोप सेट पर आत्महत्या कर ली। हालांकि, वे इस मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

बता दें, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को एक टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वालीव पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली कि चाय ब्रेक के बाद अभिनेत्री टॉयलेट गईं और जब वह वापस नहीं आई तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे पर लटकी मिली।

तुनिषा शर्मा का फिल्मी सफर

तुनिषा शर्मा ने अभिनय की शुरुआत ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से की थी। उन्होंने ‘इश्क सुभान अल्लाह’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे शोज में भी काम किया। इसके अलावा, एक्ट्रेस ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर