More than 3 thousand flights canceled, severe cold and heavy snowfall in America
More than 3 thousand flights canceled, severe cold and heavy snowfall in America

न्यूयॉर्क। US Winter Storm: अमेरिका के कई इलाकों में भीषण ठंड देखने को मिल रही है। भारी बर्फबारी और ठंडे तापमान के कारण 3800 से अधिक फ्लाइट रद्द कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यूएस एयरलाइंस ने 3800 से अधिक उड़ानें कैंसिल कर दी। साथ ही कुछ ट्रेन सेवाएं भी रद्द की गई हैं। बता दें अमेरिका में एक शीत तूफान आया हुआ है।

बर्फबारी के चलते उड़ानें रद्द

फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटअवेयर के अनुसार, गुरुवार को 2180 से अधिक और शुक्रवार 1600 फ्लाइट कैंसिल कर दी गईं। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने बताया कि शिकागो, डेट्रायट और मिनियापोलिस सेंट पॉल में तूफान की स्थिति बनी हुई है। डेल्टा एयर लाइन्स के अनुसार शुक्रवार को और अधिक उड़ानें रद्द की जा सकती है।

ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,मिशिगन, इलिनोइस, मिसौरी, न्यूयॉर्क और शिकागो के बीच ट्रेनों को रद्द किया गया है। वहीं शिकागो के ओ हरे हवाई अड्डे पर गुरुवार शाम तापमान -13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा डलास लव, डलास-फोर्ट वर्थ, डेनवर और मिनेपॉलिस एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स को सुरक्षित यात्रा के लिए डी-आइसिंग लिक्विड का छिड़काव किया गया। जो फ्लाइट्स चालू हैं, एयरलाइंस यात्रियों उनसे समय से पहले एयरपोर्ट पहुंचने की अपील कर रही हैं।