चेतन शर्मा की अगुवाई वाली बर्खास्त चयन समिति ही श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान करेगी। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इन सब के बीच टीम इंडिया के सेलेक्शन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज ना खेलने का फैसला किया है। खिलाड़ी ने टी20 सीरीज के लिए आराम मांगा है।

टीम इंडिया 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इस टी20 सीरीज के लिए आराम मांगा है। ऐसे में विराट कोहली के नहीं खेलने की वजह से सेलेक्टर युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकेंगे। हालांकि विराट कोहली वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं।

रोहित शर्मा का भी खेलना मुश्किल

.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा भी इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। वह अपनी चोट से पूरी तरह उभर नहीं सके हैं। ऐसे में रोहित शर्मा भी वनडे सीरीज के दौरान टीम में वापसी कर सकते हैं। वहीं, हार्दिक पांड्याको टी20 टीम की कमान संभाली जा सकती है। उन्हें आधिकारिक तौर पर टी20 टीम का नया कप्तान बनाने की खबरे भी सामने आ रही हैं।

श्रीलंका के खिलाफ खेले जाएंगे 6 मैच

टीम इंडिया (Team India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई, दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे और तीसरा मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें 3 वनडे मैच खेलेंगी. ये मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी, 12 जनवरी को कोलकाता और 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेले जाने हैं.