MURDER

सूरजपुर। भटगांव में एक किशोर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है, हत्या का कारण मोबाइल को लेकर आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर रिमांड पर भेज दिया है।

यह पूरा मामला भटगांव इलाके का है, जहां 18 दिसंबर को एक महिला थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराती है कि उसका 16 वर्षीय बालक 15 दिसंबर से लापता है, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। तभी 25 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली कि भटगांव के ही बंद पड़े कोयला खदान के नर्सरी में एक शव मिला है, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि के बाद, पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

साथी ही निकला हत्या का आरोपी

मृतक के पास मोबाइल बरामद नहीं होने पर मोबाइल देने वाले साथी के ऊपर संदेह होने और मृतक के दोस्तों के जरिए पता चला कि मोबाइल का लेन-देन का विवाद मृतक के साथी के साथ चल रहा था और वह 15 दिसंबर को मृतक और उसके साथी बालक दोनों को साथ में देखा गया था। उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने मोबाइल को मृतक के पास 1000 रुपए में गिरवी रखा था। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया, पैसे को लेकर दोनों में विवाद हुआ था और आवेश में आकर उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस ने अपचारी बालक को हिरासत में लेकर रिमांड में भेज दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर