नई दिल्ली। राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर जताया दुख जताया है उनके और परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की माताजी, श्रीमती हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं। वहीं खरगे ने ट्वीट किया कि श्रीमती हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। नरेन्द्र मोदी जी के प्रति गहरी संवेदना है। दुख की इस घड़ी में पूरे परिवार के प्रति हमारी संवेदना है।  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं मोदी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें। ओम शांति!
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि माननीय प्रधानमंत्री जी को मातृ शोक का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। माँ का जाना जीवन से मुख्य आधार स्तंभ के ढह जाने जैसा होता है। एक ऐसी क्रिया है जिसकी शून्यता सदैव अनुभव होती है। उन्होंने कहा कि इस शोक की घड़ी में ईश्वर मोदी जी, उनके परिवारजनों को साहस और माता जी की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे। कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने भी प्रधानमंत्री की मां के निधन पर शोक जताया।
बता दें कि पीएम मोदी की मां हीराबेन का आज सुबह निधन हो गया। 100 साल की उम्र में उन्होंने अहमदाबाद में अंतिम सांस ली। तबीयत बिगड़ने पर हीराबेन को बुधवार को ही अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ काडिग्योलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करवाया गया था।