अपनी मां को सरप्राइज देने घर जा रहे थे ऋषभ पंत, कार की तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह

टीआरपी डेस्क। अपनी मां को सरप्राइज देने घर जा रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गए। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके अनुसार इस हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार है। बता दें कि कार 150 किमी/घंटे की रफ्तार से आती हुई डिवाईडर से टकराई फिर कुछ ही पल में कार में आग लग गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त खिलाड़ी को झपकी आ गई थी। इस वजह से कार की स्पीड अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई और पलट गई। एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर खुद ही बाहर निकले। उन्हें सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत खतरे से बाहर है। लोगों ने उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल रिफर कर दिया गया।

माथे पर दो चोटें आईं, घुटने का लिगामेंट टूटा

बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह के अनुसार पंत के माथे पर दो चोटें आईं हैं। घुटने का लिगामेंट टूटा है। दाहिनी कलाई और एड़ी में भी चोट पहुंची हैं। एमआरआई के बाद उनकी चोट की गंभीरता की जानकारी मिल सकेगी। इस मुश्किल समय में हम पंत को हरसंभव मेडिकल ट्रीटमेंट और मदद देंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर