ऋषभ पंत

खेल डेस्क। उत्तराखंड के रुड़की में हुए भीषण सड़क हादसे में घायल भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में अब सुधार हो रहा है। डॉक्टरों ने उनके माथे की सर्जरी की है। पंत को अभी भी आईसीयू में ही रखा गया है। शरीर के कई हिस्सों में दर्द और सूजन के चलते शनिवार को भी उनका एमआरआई नहीं हो सका।

ऐसी खबरें हैं कि लिगामेंट के इलाज के लिए पंत को अगले कुछ दिनों में दिल्ली या मुंबई या फिर इंग्लैंड या अमेरिका भी शिफ्ट किया जा सकता है।

खेल के मैदान में दो माह बाद हो सकती है वापसी

पंत को मैदान में वापसी के लिए अभी दो माह और इंतजार करना पड़ सकता है। क्योंकि, बाहरी चोट ठीक होने में ही पंद्रह से बीस दिन लगेंगे, जबकि लिगामेंट की सर्जरी और रिकवरी में भी काफी वक्त लगेगा।

देहरादून में चार डॉक्टरों का पैनल पंत का इलाज कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पंत को एयरलिफ्ट करने की कोई योजना नहीं है और न ही इसकी अभी जरूरत है। पर, लिगामेंट के इलाज के लिए ऋषभ पंत को बाद में शिफ्ट किया जाएगा।

बता दें कि पंत अपनी मां को सरप्राइज देने रुड़की जा रहे थे। मगर वे भीषण हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने बताया कि पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई। पंत ने अब तक 33 टेस्ट मैचों में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं। उन्होंने 30 वनडे और 66 टी-ट्वेंटी में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर