BJP's bid for Congress's rally was a super flop-बीजेपी का तंज, दावा किया था 1 लाख की भीड़ का, 75% कुर्सियां खाली
BJP's bid for Congress's rally was a super flop-बीजेपी का तंज, दावा किया था 1 लाख की भीड़ का, 75% कुर्सियां खाली

विशेष संवादाता, रायपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस की जन अधिकार रैली को पूरी तरीके से महाफ्लॉप बताते हुए कहा जब मुख्यमंत्री भाषण दे रहे हैं तब 75 फ़ीसदी कुर्सियां खाली रही। अरुण साव ने कहा कांग्रेस के नेता मंच से भाषण दे रहे थे और 25 प्रतिशत कुर्सियों पर बैठे हुए लोग भी जत्थे के रूप में बाहर जा रहे थे जनता ने कांग्रेस को आइना दिखा दिया है।

श्री साव ने कहा कांग्रेस ने पूरा शासन-प्रशासन झोंक दिया लेकिन फिर भी लोग नही जुटा पाए क्योंकि आरक्षण पर कांग्रेस की बदनीयती को जनता समझ चुकी है सभी यह जानते हैं कि कांग्रेस ही आरक्षण विरोधी है। कांग्रेस जानबूझकर आरक्षण को लटकाने के काम कर रही है और मंच से भाषणों में अपने आप को आरक्षण की पक्षधर बताती है जबकि राजभवन के सामान्य से सवालों के जवाब नहीं दे रही है।

श्री साव ने कहा कि आज कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी ने भी देख लिया कि कांग्रेस के समर्थन में कितने लोग हैं यह रैली स्वयं छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं के लिए फजीहत का माध्यम बनी है आरक्षण पर अब कांग्रेस का नाटक नहीं चलेगा यह जनता ने संदेश दे दिया है। श्री साव ने कहा जैसे कांग्रेस का जनघोषणापत्र छल घोषणापत्र साबित हुआ था वैसे ही कांग्रेस की जन अधिकार रैली छल अधिकार रैली साबित हो गई।