शाहिद कपूर एक बार फिर धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस बार शाहिद ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्टर को आखिरी बार 2022 में आई फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था। अब ‘फर्जी’ नाम की वेब सीरीज जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी । ‘फर्जी’ के टीजर में शाहिद का एक नया अवतार देखने के मिल रहा है। राज एंड डीके ने इस सीरीज को डायरेक्ट किया है और ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

पेंटिंग करते नजर आए शाहिद कपूर

टीजर की बात करें तो इसमें शाहिद कैमरे की तरफ देखते हुए पेंटिंग करते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि वे लाइफ का नया फेज, क्या लोगों को पसंद आएगा? लेकिन आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है, है ना?” ये कहकर शाहिद चले जाते हैं । प्राइम वीडियो ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘नया साल नया माल।’

टीजर देख फैंस हुए एक्साइटेड

शाहिद की फिल्म ‘फर्जी’ के टीजर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘फाइनली”, तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘ हम और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं’। हालांकि फर्जी की रिलीज डेट का अभी तक ऐलान नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है ये इसी साल फरवरी तक रिलीज हो सकती है।