Former CM Raman Accused CM Bhupesh -रमन ने कहा भूपेश आरक्षण और धर्मांतरण पर कर रहे राजनीति
Former CM Raman Accused CM Bhupesh -रमन ने कहा भूपेश आरक्षण और धर्मांतरण पर कर रहे राजनीति

विशेष संवादाता, रायपुर

शैक्षणिक परिसर में रायपुर नगर निगम द्वारा चौपाटी योजना के विरोध में बैठे पूर्व मंत्री राजेश मूणत के अनिश्चितकालीन धरना में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखे आरोप लगाया है। डॉक्टर रमन ने ट्वीट कर कहा है कि भूपेश सरकार आदिवासियों के आरक्षण और नारायणपुर में आदिवासियों के धर्मांतरण विषय पर सिर्फ राजनीती कर रही है।

रमन सिंह ने ट्वीट में कुछ इस अंदाज़ में तंज कस्ते हुए कहा कि दाऊ @bhupeshbaghel के लिए आरक्षण आदिवासी हित नहीं बल्कि राजनीति का विषय है। एक तरफ यह सरकार आदिवासियों को अधिकार से वंचित रखकर पीछे धकेल रही है, दूसरी ओर धर्मांतरण को बढ़ावा देकर उनकी संस्कृति को मिटाने पर जुटी है लेकिन @BJP4CGState इन षड्यंत्रों को कभी सफल नहीं होने देगी।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह आज 6 जनवरी दोपहर 4 बजे अवैध चौपाटी के विरोध में राजेश मूणत के नेतृत्व में हो रहे अनिश्चितकालीन धरना को समर्थन देने साइंस कॉलेज धरना स्थल पर पहुंचें थे। उन्होंने भूपेश सर्कार की नीतियों और किसान, बिजली, आरक्षण समेत आदिवासियों का धर्मान्तरण मुद्दे पर खुलकर हमला किया। रमन ने चेतावनी भरे अंदाज़ में कहा कि कांग्रेस और भूपेश सरकार यह न सोचे कि वो जो चाहे करेगी। बीजेपी उनको ऐसा करने से रोकेगी और जनता भी अब इनसे ऊब चुकी है।