Horoscope 2 November 2022 : इन राशि वालों का चल पड़ेगा रुका काम, जानें सभी राशियों का राशिफल
Horoscope 2 November 2022 : इन राशि वालों का चल पड़ेगा रुका काम, जानें सभी राशियों का राशिफल

Horoscope Today 6 January 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: मेष, कर्क, सिंह, तुला और मीन राशि वालों को धन के मामले में आज ध्यान देना होगा. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार शुक्रवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए विशेष है. ग्रहों की चाल आपके लिए क्या कुछ लेकर आ रही है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. आपकी कुछ रसूखदार लोगों से भी मुलाकात होगी और आपकी शाख चारों ओर फैलेगी, लेकिन इसके लिए आपको अपने लक्ष्य को त्यागना होगा, तभी आप इन कामों में आगे बढ़ पाएंगे. आज आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना सुनने को मिल सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. आपके घर परिवार मे अतिथियो का आगमन होने से परिवार के सभी सदस्य उसमें व्यस्त नजर आएंगे. आपकी बेफिजूल के खर्चों की आदत आज आपके लिए परेशानी बन सकती है. यदि आपने उस पर लगाम नहीं लगाई, तो बाद में आपके पास धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहने वाला है. आपको कुछ नए संपर्क हो से पूरा लाभ मिलेगा और आर्थिक दृष्टिकोण से किए गए प्रयासों में आज आप सफल रहेंगे. आपकी आज किसी नई संपत्ति को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी. आप अपने मन में चल रही कुछ समस्याओं को लेकर अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
कर्क राशि के जातकों की आज दान धर्म के कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी, लेकिन आपको संतान से संबंधित कोई फैसला जल्दबाजी में नहीं लेना है और बहुत ही सोच विचार कर कदम उठाएं, जो लोग विदेश जाने की सोच रहे थे, तो उनकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है. आपकी आज कोई पुरानी गलती अधिकारियों के सामने आ सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन धन-धान्य में वृद्धि लेकर आएगा. आपको लाभ के कई अवसर मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आपको भाई व बहनों से चल रही अनबन को बातचीत के जरिए समाप्त करना होगा. आपका कोई पुराना मित्र आज आपसे लंबे समय बाद मुलाकात करने आ सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपकी पद और प्रतिष्ठा बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. कानूनी मामलों में आज आप सावधान रहें, नहीं तो कोई आपके साथ धोखा कर सकता है. आप कार्यक्षेत्र में किसी मामले में कोई समझौता ना करें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातकों की धार्मिक कार्यों के प्रति आस्था बढ़ेगी. आप किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. भाग्य के दृष्टिकोण से आप जीवनसाथी के लिए छोटे मोटे व्यवसाय की शुरुआत करा सकते हैं,जिसमे वह खुब तरक्की करेगे. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे. आपको अपने मित्रों का पूरा साथ मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाले हैं. आपको अत्यधिक लाभ के चक्कर में किसी गलत काम में हाथ डालने से बचना होगा. आप अपने परिजनों की सीख व सलाह पर चलकर अच्छा नाम कमाएंगे, लेकिन आपको जल्दबाजी में आज कोई निर्णय लेने से बचना होगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातकों को आज मन मुताबिक लाभ मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और उनके किए गए सभी प्रयास सफल होंगे. दांपत्य जीवन में लंबे समय से यदि कोई अवरोध आपको परेशान कर रहा था, तो वह भी समाप्त होगा. आप किसी बड़े लक्ष्य को पाने के लिए पूरी मेहनत करेंगे और घर व बाहर लोगों का भरोसा भी आसानी से जीत पाएंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
मकर राशि के नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन उत्तम लिखने वाला है, क्योंकि उन्हें नौकरी में तरक्की मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. आप कार्यक्षेत्र में पूरी मेहनत और लगन से काम करके अपने अधिकारियों को प्रसन्न करेंगे और आपके जूनियर से भी आपकी पूरी मदद करेंगे. माताजी को यदि कोई रोग पहले से सता रहा है, तो आज वह फिर से उभर सकता है, इसलिए सावधान रहें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि के जो जातक व्यापार करते हैं वह आज अपने व्यापार के लिए कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है. आप किसी सौंपी गई जिम्मेदारी को समय रहते पूरे करेगे, जिससे आपको प्रसन्नता होगी. आपके भावनात्मक मामलों में आज बेहतर रहेंगे.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
मीन राशि के जातकों को आज परिवार में चल रही कलह के कारण समस्या हो सकती है, जिसके लिए वह अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे. आज आपको परिवार में वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है. कार्यक्षेत्र में आज आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे.