CG-News-Delhi-like-accident-in-Bhilai-car-dragged-husband-and-wife-300-meters-on-Shivnath-over-bridge
CG-News-Delhi-like-accident-in-Bhilai-car-dragged-husband-and-wife-300-meters-on-Shivnath-over-bridge

रायपुर/भिलाई। CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में दिल्ली जैसी हादसा हुआ है। दुर्ग में शिवनाथ नदी ओवरब्रिज पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में दुपहिया सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। राजनांदगांव से दुर्ग लौटते समय देर एक कार ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। मृतक दुर्ग के पोलसायपारा के रहने वाले थे।

CG News: मिली जानकारी के मुताबिक पोलसायपारा निवासी ज्ञानचंद लेखवानी (56 वर्ष) अपनी पत्नी वंदना लेखवानी (45 वर्ष) के साथ स्कूटर से राजनांदगांव गए थे। वहां उनके परिचित के यहां संगीत कार्यक्रम था। पति-पत्नी राजनांदगांव से दुर्ग की ओर स्कूटर में आ रहे थे।

CG News: रात लगभग साढे़ 12 बजे के जैसे ही वो लोग शिवनाथ ब्रिज के ऊपर पहुंचे, कार क्रमांक सीजी 07 बीएफ 5195 ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों पति पत्नी 300 मीटर तक घिसटते हुए ब्रिज के साइड वॉल से टकरा गए। वहां से जा रहे लोग जब तक पहुंचे तब तक कार सवार वहां से कार छोड़कर भाग निकला।

CG News: सूचना मिलते ही पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पीएम के लिए भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि कार का एयर बैग नहीं खुलता तो इस सड़क दुर्घटना में मौत का आंकड़ा और बढ़ जाता। एयर बैग खुल जाने से उसमें सवार लोग सुरक्षित बच गए। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।