बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग के दौरान एक छोटे से हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसकी वजह से कार्तिक के घुटने में चोट आई है। इस मामले की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी है।

कार्तिक ने शेयर की फोटो

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा के एक गाने की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की, जिसमें उन्होंने बर्फ से भरे एक टब में अपना पैर डाला हुआ है और हाथ में भी बर्फ पकड़ी हुई है। इस फोटो में कार्तिक अपने घुटने की सिकाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके पैरों पर ब्लू पैचेस साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, ‘घुटने टूट गए। आइस बकेट चैलेंज अब 2023 में फिर से स्टार्ट होगा।

नई फिल्म में फिर कृति के साथ नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन की फिल्मों की बात करें तो वह लुका-छुपी के बाद दूसरी बार फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर भी अपना एक नया सफर शुरू करने जा रहे हैं। कार्तिक की इस एक्शन पैकेज थ्रिलर फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कृति सेनन और कार्तिक स्टारर ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।