बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन अब एक बार फिर शाहरुख को लेकर खबर आई है। खबर है कि शाहरुख खान दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में टॉप 5 में शुमार हो गए हैं। इस मामले में शाहरुख ने हॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स को पीछे छोड़ा है। यूं तो शाहरुख खान की गिनती पहले से ही दुनियाभर के अमीर एक्टर्स में होती है, लेकिन अब एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान दुनिय़ा के चौथे सबसे अमीर एक्टर बताए जा रहे हैं।

विदेशों मे भी है शाहरुख के फैंस

8 जनवरी को ‘वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स’ के ट्विटर अकाउंट पर दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट शेयर की गई है, जिसमें शाहरुख खान चौथे नंबर पर कायम है। बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की दमदार एक्टिंग का हर कोई फैन है। भारत के साथ-साथ विदेशों में भी शाहरुख की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती हैं। लेकिन शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान क्यों कहा जाता है, इसका ताजा उदाहरण ये ट्वीट है जो फिलहाल ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/stats_feed/status/1612071941682204672?s=20&t=emwv2D3bJ2buKxu57MK9oA

टॉम क्रूज और जैकी चैन को भी किया पीछे

ट्वीट में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने टॉम क्रूज और जैकी चैन जैसे हॉलीवुड एक्टर, जिनकी पॉपुलैरिटी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है उन्हें भी पछाड़ दिया है। इस लिस्ट में आठ एक्टर्स के नाम दिए गए हैं जिसमें चौथे नंबर पर शाहरुख का नाम है तो पाचंवें नंबर पर टॉम क्रूज और छठे नंबर पर जैकी चैन का नाम है।