छत्तीसगढ़ में विधायकों पर लटकी तलवार… इन विधायकों के टिकट पर पार्टी कर सकती है विचार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कई विधायकों की टिकट कट सकती है। सीएम भूपेश बघेल ने भी इससे इनकार नहीं किया है। दरअसल उन्होंने साफतौर पर कहा है कि जिन विधायकों का प्रदर्शन बेहतर नहीं है उनपर पार्टी फैसला ले सकती है।

दरअसल आज भेंट मुलाकात के लिए रवाना होने से पहले सीएम ने पत्रकारों से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिए विधायकों को भी लगातार उनके कार्य भी बताए जा रहे हैं। क्षेत्र में जिन विधायकों का काम अच्छा होगा, तो फिर उनका टिकट पार्टी क्यों काटेगी, लेकिन अगर स्थिति नहीं सुधारी तो आगे पार्टी उस पर निर्णय लेगी।

आपको बता दें कि भेंट मुलाकात के जरिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब तक 40 से ज्यादा विधानसभा का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वो रात में भी रूककर आम लोगों से चर्चा करते हैं साथ ही योजनाओं की फीडबैक लेते हैं।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पार्टी के प्रदर्शन का आकलन चुनाव में होता है। हमलोगों ने उपचुनाव जीता, नगरीय निकाय चुनाव जीता, तो यही लिटमस पेपर टेस्ट होता है। जहां तक प्रदर्शन का सवाल है, तो अभी भेंट मुलाकात का कार्यक्रम चल रहा है। जहां तक कैंडिडेट का सवाल है तो जहां-जहां हम जा रहे हैं वहां उन्हें बता भी रहे हैं कि ये काम अभी और करना है। अगर स्थिति बेहतर हो गयी तो फिर पार्टी टिकट क्यों काटेगी? और अगर नहीं सुधरा तो फिर पार्टी विचार करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर