Election counting of 15 councilors in 14 cities in Chhattisgarh continues, results by evening
Election counting of 15 councilors in 14 cities in Chhattisgarh continues, results by evening

रायपुर। CG News: छत्तीसगढ़ में नगरीय निकायों में उपचुनाव के लिए गुरुवार को मतगणना जारी है। वहीं पंचायत चुनाव के लिए मतगणना हो चुकी है। अब केवल लिस्टिंग करके परिणाम घोषित किए जाने हैं। 9 जनवरी को त्रिस्तरीय पंचायत और नगरीय निकायों में उपचुनाव के लिए मतदान हुआ था।

CG News: पंचायतों में 696 पदों और 14 नगरीय निकायों में पार्षद के 15 खाली सीटों पर नए प्रतिनिधि चुने जाने हैं। निर्वाचन आयोग के मुताबिक, नगरीय निकाय उप चुनाव में 15 पदों के लिए कुल 38 लोग उम्मीदवार हैं। इसमें बिलासपुर नगर निगम के वार्ड-16 में तीन उम्मीदवार हैं।

CG News:बलौदा नगर पंचायत के वार्ड-पांच के लिए दो उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। नगर पंचायत नया बारद्वार के वार्ड सात में दो , रायगढ़ नगर निगम के वार्ड- 27 में पांच उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं।

CG News:नगर पंचायत प्रेमनगर के वार्ड-12 के लिए तीन, नगर पंचायत लखनपुर के वार्ड -14 के लिए दो, मनेंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड-तीन के लिए दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। चिरमिरी नगर निगम के वार्ड-22 के लिए तीन, बलौदा बाजार नगर पालिका के वार्ड – पांच के लिए दो, नगरपंचायत आमदी के वार्ड-दो के लिए दो और वार्ड – 09 के लिए दो उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।

CG News: नगर पंचायत डोंगरगांव के वार्ड-एक के लिए दो , नगर पालिका डोंगरगढ़ के वार्ड – 6 के लिए दो और नगर पालिका कवर्धा के वार्ड-19 के लिए चार उम्मीदवार हैं। वहीं नगर पंचायत पखांजूर के वार्ड-13 के लिए दो उम्मीदवारों के बीच मुकाबला है।