MPs Gave Instructions To The GM Of Railways- ट्रेन, ट्रेफिक, टाइमिंग और वेटिंग पर ध्यान दिलाया
MPs Gave Instructions To The GM Of Railways- ट्रेन, ट्रेफिक, टाइमिंग और वेटिंग पर ध्यान दिलाया

विशेष संवादाता, रायपुर

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर रेल मंडल अंतर्गत सांसदों के साथ रेल जोन जीएम समेत आला रेल अधिकारीयों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता विजय बघेल सांसद सदस्य दुर्ग ने किया। इस बैठक में विजय बघेल सांसद दुर्ग, मोहन मंडावी सांसद कांकेर, श्रीमती फूलों देवी नेताम सांसद कोंडागांव सहित अन्य सांसदों के प्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के प्रधान विभागाध्यक्ष, मंडल रेल प्रबंधक रायपुर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

सांसदों ने ट्रेनों की टाइमिंग और लंबी वेटिंग से होने वाली परेशानियों पर ध्यान दिलाया। कांग्रेस से राज्य सभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने भी बिलासपुर-रायपुर रेल मंडल के यात्रियों को लगातार ट्रेनों के निरस्त होने से हो रही परेशानी का मामला उठाया। ट्रेनों में सुरक्षा, सरक्षा, बेहतर परिचालन, वंदे भारत पर पत्थरबाजी के सम्बन्ध में भी रेल जोन और मंडल अधिकारीयों को ध्यान दिलाया।

बैठक के प्रारंभ में महाप्रबंधक महोदय ने उपस्थित सांसदों का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी के मार्गदर्शन और बहुमूल्य सुझाव का लाभ हमें अपनी सेवाओं को बेहतर करने में मिलेगा इस बैठक में यात्री सुविधाओं तथा रेल विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई। मंडल रेल प्रबंधक रायपुर संजीव कुमार ने इस अवसर पर रायपुर रेल मंडल में चल रहे अधोसंरचना के विकास कार्यों तथा यात्री सुविधाओं एवं उपलब्धियों को सांसदों के समक्ष रखा।

बैठक में सांसदों ने महाप्रबंधक एवं रेलवे के अधिकारियों के समक्ष रेल विकास एवं विभिन्न यात्री सुविधाओं के विकास पर विस्तार से चर्चा की। महाप्रबंधक ने बैठक में उठाए गए सभी मुद्दों एवं सुझावों को नियमानुसार दुरुस्त करने का भरोसा दिलाया। बैठक के अंत में उप- महाप्रबंधक(सामान्य) तन्मय महेश्वरी ने सांसदों का इस बैठक में उपस्थित होने के लिए आभार व्यक्त किया।