CG. School News -MLA बृजमोहन ने पूछा, विद्यालयों की जर्जर स्थिति में कैसे करेंगे पढ़ाई ?
CG. School News -MLA बृजमोहन ने पूछा, विद्यालयों की जर्जर स्थिति में कैसे करेंगे पढ़ाई ?

टीआरपी डेस्क

ED और बीजेपी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के तंज कसने के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि प्रदेश के ED और IT की कार्रवाई और होनी चाहिए। मीडिया से चर्चा में बृजमोह अग्रवाल ने कहा- यहां इस कदर भ्रष्टाचार किया गया कि अब शिकायतें ED के पास पहुंचीं।

उन्होंने कहा जब कार्रवाई की गई तो 152 करोड़ की संपत्ति ईडी जब्त करती है । 300 करोड़ अवैध प्रॉपर्टी घोषित करते हैं ED वाले। अब इसमें छत्तीसगढ़ के सरकारी अधिकारी शामिल हैं। एक ही प्रदेश के 8 अधिकारी को ED पूछताछ करे और उनका भ्रष्टाचार उजागर करे, देश के इतिहास में कहीं नहीं होता ऐसा तो। ये तो कम कार्रवाई है, भ्र्रष्टाचार से जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम प्रदेश में हो रहा है। यहां तो ED और IT को और बड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी ताकि जनता की कमाई का जो पैसा, भ्रष्टाचार में जा रहा है उसको रोका जा सके।

बृजमोहन अग्रवाल ने अटके हुए आरक्षण विधेयक मसले पर भी मीडिया को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से राजभवन में आरक्षण विधेयक अटका हुआ है। इससे प्रदेश में युवाओं की नौकरियां, भर्तियां रुकी हैं। कॉलेज स्कूल में भर्ती नहीं हो रही है। क्वांटिफायबल डेटा को छिपाकर युवाओं के भविष्य से खेल हो रहा है। राजभवन में बैठी महामहिम राज्यपाल को अपमानित करने का काम हो रहा है। जो हालात बन रहे हैं प्रदेश में इसके लिए छत्तीसगढ़ के नौजवान कांग्रसे को कभी माफ नहीं करेंगे।