इस बार टिकट लेने का अवसर न गवाए : स्टेट क्रिकेट संघ
इस बार टिकट लेने का अवसर न गवाए : स्टेट क्रिकेट संघ

रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एक दिवसीय और टी20 मैचों की श्रृंखला का पहला मैच कल से शुरू हो रहा है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा वनडे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेला जाना है। पहली बार हो रहे वनडे मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, जिसके चलते मैच की पूरी टिकट पहले ही दिन बिक गई। लेकिन अभी भी कई क्रिकेट प्रेमियों को टिकट नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में स्टेट क्रिकेट संघ ने एक बार फिर मैच की टिकट की ऑनलाइन बिक्री शुरू करने की बात कही है।

ऐसे की गई तैयारिया

टिकटों को लेकर स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जुबीन शाह ने बताया कि टिकट फिर से ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा। ये पेटीएम ऑनलाइन के जरिए बुक की जा सकेंगी। स्टेडियम में ऑफ लाइन टिकट काउंटर होगा मगर ये उनके लिए होगा जिन्हें ऑनलाइन बुकिंग के बाद टिकट कोरियर से प्राप्त न हो पाए, ऐसे लोग काउंटर से टिकट ले सकेंगे। ऐसी व्यवस्था की जा रही है। स्टेडियम में छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के साथ बैठक की। इस बैठक में सुरक्षा व्यवस्था और दर्शकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक तैयारियों पर चर्चा की गई। स्टेडियम की साफ सफाई, कुर्सियों की मरम्मत से लेकर वालंटियर्स और सुरक्षा जैसे मसलों पर बात की गई।

बैठक में ग्राम पंचायतों परसदा,सेंध और नवागांव द्वारा बनाएं गए पार्किंग स्थलों में दोपहिया वाहनों के लिए 10 रुपए और चार पहिया वाहनों के लिए 30 रुपए पार्किंग शुल्क निर्धारित किया गया है। कलेक्टर ने स्टेडियम परिसर में जुटने वाले दर्शकों को अच्छी मोबाइल कनेक्टिविटी के लिए जियो और एयरटेल कंपनियों के अस्थाई टॉवर आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

Trusted by https://ethereumcode.net