‘द कश्मीर फाइल्स’ की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वैक्सीन वॉर’ के सेट पर चोट लग गई है। फिल्म के यूनिट सूत्रों के मुताबिक, हैदराबाद में शूटिंग के दौरान एक गाड़ी ने अपना बैलेंस खो दिया और पल्लवी जोशी को टक्कर मार दी।

शूट पूरा करने के बाद ही हॉस्पिटल गईं पल्लवी

फिल्म ‘वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग के दौरान वहां मौजूद लोगों ने आगे बताया कि पल्लवी जोशी को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं। ऐसे में वो अपना शूट पूरा करने के बाद ही स्थानीय हॉस्पिटल गईं। इसके बाद डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया और कहा कि उनकी चोटें ज्यादा गंभीर नहीं हैं, इसलिए घबराने वाली कोई बात नहीं है।

आखिरी बार ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आईं थीं पल्लवी

पल्लवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ‘द कश्मीर फाइल्स’ नजर आई थीं। ये फिल्म 1990 में हुए कश्मीर हिंदुओं के नरसंहार पर बेस्ड है। इसमें पल्लवी ने जेएनयू की प्रोफेसर राधिका मेनन का रोल प्ले किया है। इस फिल्म के मुताबिक राधिका ने ही स्टूडेंट्स को ‘आजाद कश्मीर’ के लिए लड़ाई करने को मोटिवेट किया था। विवेक रंजन अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पल्लवी जोशी के अलावा अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, प्रकाश बेलावड़ी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, पुनीत इस्सर जैसे कई एक्टर्स लीड रोल में हैं।