अब जीरो नेटवर्क का नहीं चलेगा बहाना… वायरलेस सेट से लैस हुआ निगम अमला

रायपुर। नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी अब हर समय एक दूसरे से कनेक्ट रहेंगे। मोबाइल में जीरो नेटवर्क का बहाना भी अब काम नहीं आएगा। जी हां नगर निगम के 90 से अधिक कर्मचारियों एवं अधिकारियों को वायरलेस सेट मिल गया है।

नगर निगम के कर्मचारी भी अब पुलिस की तरह ही वायरलेस सेट के जरिए हमेशा एक दूसरे से कनेक्ट रहेंगे। इससे जनहित से जुड़ी कई समस्याओं का तेजी से निराकरण और जनसुवाई हो सकेगी।

वायरलेस सेट मिलने से सबसे बड़ा लाभ तो यह है कि अब तक मोबाइल नेटवर्क घर में नहीं होने का जो बहाना कर्मचारी करते रहे है उससे मुक्ति मिल जाएगी। इसके अलावा वायरलेस पर किसी भी समस्या या शिकायत मिलने पर उसके समाधान के लिए तुरंत निर्देश दिए जा सकेंगे।

बता दें कि वायरलेस की रेंज पूरे नगर निगम क्षेत्र में रहेगी। शहर में किसी वार्ड में गंदगी या समस्या के फोटो आयुक्त या अन्य अधिकारी के पास पहुंचते ही तुरंत वायरलेस पर ही स्वास्थ्य कर्मचारियों को बताया जा सकेगा। वर्तमान में नगर निगम द्वारा लाख कोशिश के बाद भी शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त नहीं कर सका है। ऐसे में अगर कर्मचारी अधिकारियों में लगातार संवाद होता है तो शहर की कई समस्या का निपटारा आसानी से हो सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर