India-Newzealand T-20 Series - टीम इंडिया 50 पार, कीवी टीम ने दी 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन की चुनौती
India-Newzealand T-20 Series - टीम इंडिया 50 पार, कीवी टीम ने दी 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन की चुनौती

टीआरपी डेस्क

न्यूजीलैंड ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के सामने 177 रन का टारगेट रखा है। जवाब में भारत ने 1.3 ओवर में एक विकेट पर 10 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी क्रीज पर हैं। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए कीवी टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए। डेरिल मिचेल ने सबसे ज्यादा नाबाद 59 रन बनाए। ओपनर ड्वेन कॉन्वे ने 52 रन का योगदान दिया। फिन एलेन ने 35 रन की आतिशी पारी खेली।

न्यूजीलैंड का पहला विकेट ऐसे गिरे, सुंदर ने 5वें ओवर में फिन एलेन को सूर्या के हाथों कैच कराया और दूसरा विकेट 5वें ओवर की आखिरी बॉल पर सुंदर ने मार्क चैपमैन को कैच एंड बोल्ड किया। इसी तरह तीसरा विकेट ग्लेन फिलिप्स ने 13वें ओवर की 5वीं बॉल पर सूर्या को कैच दे बैठे।

उन्हें कुलदीप ने आउट किया। जबकि चौथा विकेट ड्वेन कॉन्वे को अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर की दूसरी बॉल पर हुड्‌डा के हाथों कैच कराया। पांचवां माइकल ब्रेसवेल रन आउट हुए। उन्हें ईशान किशन ने चलता किया और छठा खिलाडी 19वें ओवर की आखिरी बॉल पर शिवम मावी ने मिचेल सेंटनर को राहुल यादव के हाथों कैच कराया।

भारत का पहला विकेट दूसरे ओवर की तीसरी बॉल पर माइकल ब्रेसवेल ने ईशान किशन को बोल्ड कर लिया। दूसरा विकेट जैकब डफी ने राहुल त्रिपाठी को विकेट के पीछे ड्वेन कॉन्वे के हाथों कैच कराया। जबकि तीसरा विकेट चौथे ओवर की पहली बॉल पर मिचेल सेंटनर ने शुभमन गिल को फिन एलेन के हाथों कैच कराया। इस तरह जवाब में भारत ने 7 ओवर में तीन विकेट पर 50 रन बना लिए थे। पंड्या-सूर्या ने 8वें ओवर में बटोरे 13 रन, टीम इंडिया 50 पार। समाचार लिखे जाने तक इंडियन टीम खेल रही है।