शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर बदले कंगना के सुर, बोलीं- 'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम
शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर बदले कंगना के सुर, बोलीं- 'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम

बॉलीवुड डेस्क। अपने बेबाक बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चे में रही बाॅलीवुड फिल्मों की अदाकारा कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर से रिस्टोर हो गया है ऐसे में कंगना ने एक के बाद एक ट्विट करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कंगना ने शाहरूख की फिल्म पठान के नाम को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की।

शुक्रवार को कंगना ने पठान फिल्म को लेकर कई ट्वीट्स किए। जिसमें उन्होंने दावा कि कि भले ही शाहरुख खान की ‘पठान’ सफल हो गई हो, लेकिन देश अभी भी ‘जय श्री राम’ का नारा लगाएगा। कंगना ने कहा कि यह ‘भारत का प्यार और समावेश’ है जो शाहरुख खान स्टारर फिल्म को जबरदस्त सफलता दिला रहा है।

वहीं फिल्म को लेकर कंगना ने लिखा कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और ISIS को गुड लाइट में दिखाती है।” बाद में एक्ट्रेस ने आईएसआईएस (ISIS) को ठीक करते हुए ISI लिखा। उन्होंने आगे कहा कि नफरत और फैसले से परे भारत की यही भावना इसे महान बनाती है… यह भारत का प्यार ही है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत हासिल की है…” इसके साथ ही फॉलो-अप ट्वीट में लिखा कि लेकिन वो सभी जो हाई उम्मीद कर रहे हैं प्लीज ध्यान दें… पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है… गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम…”

अपने एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं … जड़ यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म ‘पठान’ के लिए इसकी स्टोरी लाइन के मुताबिक ‘इंडियन पठान’ होना चाहिए। बता दें कि इससे पहले, कंगना ने पठान की सफलता पर जमकर तारिफ की थी उन्होंने कमेंट करते हुए कहा था कि ऐसी फिल्में चलनी चाहिए।

Trusted by https://ethereumcode.net