बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वह बीमार हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी है। इन फोटोज में वो हाथों में ड्रिप लगाए हुए नजर आ रही हैं। अब इन तस्वीरों को देखने के बाद से इलियाना के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

इलियाना ने दिया हेल्थ अपडेट

इलियाना ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक दिन कितना कुछ बदल सकता है.. कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के तीन बैग!’ फिर दूसरे पोस्ट में इलियाना ने अपने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ‘जो लोग मेरी सेहत के बारे में जानने के लिए मुझे मैसेज कर रहे हैं, मैं उन लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं। मैं इस प्यार को पाकर बहुत खुशनसीब महसूस कर रही हूं और आपको बताना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। समय से मुझे सही और अच्छी मेडिकल केयर मिल गई है।’

इलियाना ने 2012 में की थी करियर की शुरुआत

इलियाना ने साल 2012 में डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म ‘बर्फी’ के जरिए अपना बॉलीवुड करियर शुरु किया था। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा थे। ‘बर्फी’ में निभाए श्रुति के किरदार के लिए इलियाना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के 4 अवॉर्ड्स मिले थे। इसके बाद वो ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्‍तम’ और ‘रेड’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने साउथ की ‘पोकिरी’, ‘किक’, ‘जुलायी’ और ‘केडी’, जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में भी काम किया है।