अब विस्तारा की फ्लाइट हुआ बवाल... कपड़े उतार महिला ने केबिन क्रू के साथ की मारपीट

वेब डेस्क। अबुधाबी से मुम्बई जाने वाली विस्तारा फ्लाइट में जमकर हंगामा हुआ। खबर है कि एक महिला के पास इकॉनमी क्लास की टिकट होने के बावजूद वो बिजनेस क्लास में यात्रा करने की जिद कर रही थी। वहीं केबिन क्रू के मना करने पर केबिन क्रू के साथ झगड़ा करने लगी और बदतमीजी भी की।

जिसके बाद उसे पुलिस ने फ्लाईट में हंगामा और बतमीजी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि महिला इटली की रहने वाली है। महिला का नाम पाओला पेरुशियो बताया जा रहा है।

विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में एक महिला के कपड़े उतारने और क्रू मेंबर्स के साथ लड़ने का मामला सामने आया है। हालांकि, फ्लाइट के स्टाफ की शिकायत पर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। विस्तारा की फ्लाइट अबु धाबी से मुंबई के लिए रवाना हुई थी। फ्लाइट में नशे में धुत एक 45 वर्षीय महिला ने जमकर हंगामा किया साथ ही क्रू मेंबर के साथ मारपीट भी की। महिला ने एक स्टाफ के मुंह पर मुक्का मारा और फिर अपने कपड़े उतारकर विमान के कोरिडोर में भागने लगी।

इस कारण से विमान में मौजूद अन्य यात्री काफी परेशान हो गए। काफी मशक्कत के बाद काबू पाया और उसे कपड़े पहनाए गए। मुंबई में फ्लाइट के लैंड होते ही फ्लाइट के स्टाफ ने महिला को सुरक्षा एजेंसियों को सौंप दिया। प्रशासन ने महिला पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया, जिसे भरने के बाद उसे जमानत दे दी गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर