आगरा। भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। क्रिकेटर के पिता ने कारोबारी पिता-पुत्र के खिलाफ थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि कारोबारी पिता-पुत्र ने जया भारद्वाज के साथ 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी हैं आरोपी

क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया कि जया के साथ हैदराबाद राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी एवं कारोबारी कमलेश पारिख और उनके पुत्र ने 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। उन्होंने बताया कि एमजी रोड स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख से पिछले वर्ष व्यापार के सिलसिले में बातचीत हुई थी। पिता-पुत्र चंद्रधीर अपार्टमेंट, अवंती कारपोरेशन हाउसिंग सोसाइटी हैदराबाद के रहने वाले हैं। कमलेश पारिख, हैदराबाद के जूता कारोबारी हैं। वह हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशसन में राज्य टीमों के पूर्व पदाधिकारी भी हैं।

खबरों के मुताबिक जया भारद्वाज ने ध्रुव पारिख व कमलेश पारिख पर विश्वास करके व्यापार के लिए एग्रीमेंट किया था। सात अक्टूबर 2022 को उनके खाते में दस लाख रुपये ऑनलाइन स्थानांतरित कर दिए। दोनों ने धोखाधड़ी से रकम हड़प ली। मांगने पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर की तहरीर पर धोखाधड़ी, अमानत में खयानत में मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। विश्व विजेता कप्तान एमएस धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में दोबारा टीम से शामिल किया। हालांकि दीपक चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय वनडे पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।