सुपरस्टार प्रभुदेवा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्टर की नई फिल्म कि ‘वॉल्फ’ का मोशन पोस्टर जारी हो गया है। ‘वॉल्फ’ एक साई-फाई साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्देशन वीनू वेंकटेश ने किया है। मोशन पोस्टर में प्रभुदेवा इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। मोशन पोस्टर ने फैंस के बीच इस फिल्म का उत्साह बढ़ा दिया है। इस फिल्म में प्रभुदेवा बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे।

प्रभु देवा की 60वीं फिल्म हैं ‘वॉल्फ’

आपको बता दें कि ‘वॉल्फ’ प्रभु देवा की 60वीं फिल्म है। एक्टर प्रभुदेवा ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके अलावा एक फर्स्ट लुक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी फिल्म ‘वॉल्फ’ का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर।’ बता दें कि इस वीडियो में एक भी डायलॉग नहीं हैं, सिर्फ बैकग्राउंड में भेड़िया की आवाज सुनाई दे रही हैं। यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

बात करें निर्देशक वीनू वेंकटेश की तो इससे पहले वह ‘सिंड्रेला’ जैसी फिल्म के जरिए चर्चा बटोर चुके हैं। प्रभु देवा के अलावा ‘वॉल्फ’ में अंजू कुरियन, अनुसूया भारद्वाज, राय लक्ष्मी, श्रीगोपिका और रमेश तिलक जैसे कलाकार नजर आएंगे।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की शूटिंग चेन्नई, बेंगलुरू, अंडमान और निकोबार और पुद्दुचेरी जैसी जगहों पर हुई है। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। बता दें कि प्रभुदेवा अपने अभिनय के अलावा अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में उनका नया अंदाज फैंस पर क्या असर करता है।