जान्हवी कपूर पिछले पांच साल से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही हैं। बॉलीवुड में अपने खूबसूरती और एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस तमिल फिल्म से साउथ में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, उनके तमिल फिल्मों में डेब्यू करने की ये सारी खबरें झूठी हैं। दरअसल, हाल ही में जान्हवी के पिता और निर्माता बोनी कपूर ने अभिनेत्री के साउथ डेब्यू की अफवाहों को खारिज कर दिया। निर्माता ने खुलासा किया कि उनकी बेटी ने अभी तक कोई भी तमिल फिल्म साइन नहीं की है।

जान्हवी के साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर बोनी कपूर ने दी प्रतिक्रिया

बोनी कपूर ने अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साउथ डेब्यू की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय मीडिया मित्रों, यह आपको बताना चाहता हूं कि जान्हवी कपूर ने इस समय कोई भी तमिल फिल्म साइन नहीं की है। आपसे अनुरोध है कि झूठी अफवाहें न फैलाएं।’

जान्हवी ने जताई थी साउथ फिल्मों में काम करने की इच्छा

आपको बता दें, कुछ समय पहले जान्हवी ने एक इवेंट में साउथ फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी। अभिनेत्री ने कहा था, ‘मेरे पास अभी फिल्म बवाल है, जो बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही मिस्टर एंड मिसेज माही भी है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि मैं जल्द ही एक दक्षिण फिल्म भी करूंगी।’ इसके बाद से ही जान्हवी के साउथ फिल्मों में डेब्यू के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अब बोनी कपूर के बयान के बाद साफ हो गया है कि सभी खबरें निराधार हैं।