अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर आज विपक्षी दलों ने संसद में गांधी प्रतिमा के बाहर हंगामा किया। विपक्षी सांसदों ने अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट

टीआरपी डेस्क। अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर आज विपक्षी दलों ने संसद में गांधी प्रतिमा के बाहर हंगामा किया। विपक्षी सांसदों ने अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर JPC के जरिए जांच की मांग की है। इसी के साथ ही छत्तीसगढ़ समेत देशभर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने LIC और SBI के दफ्तरों के बाहर भी विरोध प्रदर्शन करते नजर आए।

दरअसल, कांग्रेस ने सोमवार को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की शाखाओं और जीवन बीमा निगम (LIC) के कार्यालयों के बाहर देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देशभर में अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि कांग्रेस हिंडनबर्ग और अडानी समूह की जांच के लिए जेपीसी की मांग पर अड़ी है। दोनों सदनों में हंगामे की वजह से बजट सत्र के पहले सप्ताह में कोई कामकाज नहीं हो पाया है। इस बीच CPI सांसद बिनॉय विश्वम ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत बिजनेस नोटिस का निलंबन दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर