रायपुर : सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग-CCL का आयोजन इस बार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में किया गया है।ये मैच 18 और 19 फरवरी को राजधानी रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले गए वनडे मैच के बाद अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में फिल्मी हस्तियों को खेलते देखा जा सकेगा। राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) के मैच खेले जाएंगे। इन मैचों में बॉलीवुड के अलावा दक्षिण, भोजपुरी समेत देशभर के क्षेत्रीय सिनेमा के कई फिल्मी कलाकार खेलते नजर आएंगे।

जानकरी के अनुसार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन ने बुधवार रात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को 18 और 19 फरवरी को रायपुर में आयोजित सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आमंत्रण दिया। मुख्यमंत्री ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

श्रीनिवासन के साथ आए आनंद बिहारी यादव ने बताया, CCL में लगभग 150 फिल्मी कलाकार भाग लेंगें। इनके बीच बनी टीम के मध्य ही मुकाबला होगा। उन्होंने बताया कि इस लीग में सोनू सूद, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, वेंकटेश, किच्चा सुदीप, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, सोहेल खान, जैसे फिल्म कलाकार शामिल होने रायपुर आएंगे ।