बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में नक्सलियों का उत्पात जारी है। वहीं बीजापुर को नक्सलियों का गढ़ कहा जाता है। बुधवार को बीजापुर में एक बार फिर नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक ग्रामीण की मौत हो गयी है। ग्रामीणों का कहना है की युवक की मौत पुलिस के गोली लगने से हुई है। हालांकि पुलिस ने इस बारे में जानकारी नहीं मिलने की बात कहीं है। वहीं पुलिस ने दावा किया है की मुठभेड़ में कई माओवादी मारे गए है और उनके पास से भरी मात्रा में सामान बरामद किये गए है। यह पूरा मामला बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सुकमा जिले के सरहदी के छुटवाई और गुंडम के जंगल में माओवादी होने की खबर मिली थी। मुखबिर के सूचना के आधार पर DRG, STF और कोबरा बटालियन की संयुक्त टीम को मौके पर पहुंचे। जहां पर नक्सलियों ने जवानों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। फिर जवानों ने जवाबी हमला किया।

बीजापुर के ASP चंद्रकांत गवर्णा ने बताया कि, दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में नक्सलियों को नुकसान हुआ है। घटना स्थल पर खून के धब्बे मिले हैं। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कई नक्सली मारे गए हैं। हालांकि, इस मुठभेड़ में सारे जवान सुरक्षित हैं। मौके से भारी मात्रा में सामान भी बरामद किया गया है। ASP ने ग्रामीण की मौत की बात को नकारा है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में ग्रामीण की मौत होने की जानकारी उन्हें नहीं है।