एकता कपूर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती लेकिन हाल ही में छोटे पर्दे की क्वीन ने एक चौंकाने वाली खबर फैंस के साथ शेयर की है। एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी के प्रमुख पद को छोड़ दिया है। इसकी जिम्मेदारी एक नई टीम को सौंपी गई है, जो अब सारे ऑपरेशन देखा करेगी। एकता ने पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी है। बता दें की एकता कपूर और उनकी माँ ने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की शुरुआत 2017 में की थी।

इसी प्लेटफॉर्म की सीरीज ‘गंदी बात’ का विवाद तो कोर्ट तक भी पहुंच गया था। वहीं, ‘लॉकअप’ जैसे रियलिटी शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आज एकता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के मैनेजमेंट में बदलाव की सूचना दी और इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर नई टीम का स्वागत किया है।

एकता की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई प्रेस रिलीज में लिखा था कि आज आधिकारिक तौर पर एकता कपूर और शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी कंपनी के प्रमुख के रूप में अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। उनके पद छोड़ने का प्रक्रिया पिछले साल ही शुरू हो गई थी। ऑल्ट बालाजी के पास अब एक नई टीम है। दूसरे वेंचर्स पर ध्यान देने के लिए, एकता ने यह फैसला लिया है।

उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया कि अब विवेक कोका इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के नए चीफ बिजनेस ऑफिसर होंगे। पोस्ट में लिखा था, ‘कंपनी को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि विवेक कोका ऑल्ट बालाजी के नए चीफ बिजनेस ऑफिसर हैं। कोका के नेतृत्व में ऑल्ट बालाजी का लक्ष्य उनके नक्शेकदम पर चलकर दर्शकों को हाई क्वालिटी, ओरिजिनल कंटेंट देने के अपने मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड को जारी रखना है।