3 बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद सीएम हुए सख्त, कहा बगैर बताए आना-जाना करें बंद, DGP को सर्वदलीय बैठक लेने के दिए निर्देश

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बस्‍तर संभाग में नक्‍सलियों द्वारा जनप्रतिन‍िधियों को निशाना बनाए जाने पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने नाराजगी व्‍यक्‍त की है। सीएम ने बस्तर में नेताओं की सुरक्षा को लेकर डीजीपी को सख्‍त निर्देश दिए हैं।

सीएम बघेल ने डीजीपी को बस्तर संभाग के जिलों में सुरक्षा को लेकर बैठक लेने के निर्देश दिए हैं। साथ ही डीजीपी सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे। साथ ही मुख्‍यमंत्री बघेल ने बस्तर के नेताओं से सावधानी बरतने और पुलिस को सूचना देकर दौरा करने की बात कही।

बीते छह दिनों में नक्सलियों ने तीन भाजपा नेताओं की हत्या है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार के संरक्षण में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बस्तर प्रवास के एक दिन पूर्व शुक्रवार की रात नक्सलियों ने नारायणपुर जिले के छोटेडोंगर में जिला भाजपा उपाध्यक्ष सागर साहू को उनके घर में घुसकर गोली मार दी। शनिवार को नड्डा उन्हें श्रद्धांजलि देने नारायणपुर गए थे। शनिवार को नक्सलियों ने दंतेवाड़ा के हितामेटा गांव के पूर्व सरपंच व भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता रामधर अलामी की हत्या कर दी। इससे पूर्व पांच फरवरी को बीजापुर जिले के उसूर मंडल अध्यक्ष नीलकंठ कक्केम की हत्या नक्सलियों ने की थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर