टीवी के स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में बने रहते है। दोनों को हमेशा एक साथ देखा जाता है। वहीं खबर आ रही है की दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। बता दें की दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी और वहां से बाहर निकलने के बाद अभी भी दोनों साथ बने हुए हैं। सेलेब्स ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसके बाद से फैंस उनके मार्च में शादी करने के कयास लगा रहे हैं।

बता दें की नागिन का छठा सीजन खत्म होने को है और ऐसे में दोनों मार्च में शादी कर सकते हैं। खुद करण कुंद्रा ने ये बात कही है। दरअसल उन्होंने रेडियो सिटी से बात करते हुए कहा, ”मैं तो मार्च मे ही शादी करने को तैयार हूं।”

करण ने आगे कहा, ”बिग बॉस 15 के बाद इन्होंने (तेजस्वी) नागिन साइन कर लिया। इनका नागिन खत्म होने हो ही नहीं आ रहा। इतना सक्सेसफुल सीजन देने की क्या जरूरत थी।” फिर साथ में बैठी तेजस्वी से बोलते हैं, ”कब है आपके पास टाइम?” आजकल डेस्टिनेशन वेडिंग का सीन चल पड़ा है तो इस सवाल पर उन्होंने कहा, ”इस टाइम पर तो कहीं भी हो जाए, फिल्म सिटी में करने को तैयार हूं। या सेट पर भी जाने को तैयार हूं।”

करण से बार बार शादी का सवाल पूछा जाता है तो एक्टर इस सवाल पर परेशान होते हैं या नहीं। इस पर उनका कहना था, ”मैं हो जाता हूं, लेकिन मैं समझता हूं। मैं जानता हूं कि बहुत सारे लोग हमें साथ में देखना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि ये प्यार एक कदम और आगे बढ़ जाए। मुझे नहीं लगता कि मैं इस सवाल से परेशान हो सकता हूं। बोर हो सकता हूं क्योंकि हर कोई यही पूछता है। शूटिंग सेट पर भी- कब कर रहे हो? हालांकि ये एक बहुत प्यारी फीलिंग है, क्योंकि हकीकत में ढेर सारे लोग हमारी लव स्टोरी से जुड़े हैं।”