बीते साल बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ और ओटीटी पर ‘फ्रेडी’ के साथ धमाल मचाने वाले कार्तिक साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल, कॉमिक किरदारों को लेकर छाने वाले कार्तिक कल यानी 17 फरवरी को एक बार फिर कॉमेडी-एक्शन फिल्म ‘शहजादा’ लेकर लोगों के बीच आ रहे हैं। ऐसे में अभिनेता अपनी फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं और अब उनका प्रमोशन दुबई तक पहुंच गया है। दरअसल, बुर्ज खलीफा पर ‘शहजादा’ राज करता नजर आने वाला है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ ‘शहजादा’ की पूरी टीम फिल्म का खूब प्रमोशन कर रही है। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च और लोहड़ी के अवसर पर जालंधर में ट्रेलर इवेंट के साथ देश भर में छा जाने के बाद कार्तिक आर्यन लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।
देश के हर शहर में धमाल मचाने के बाद अब ‘शहजादा’ की टीम का यह कारवां अब दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर जाकर रुका है। जी हां, बॉलीवुड के ‘शहजादा’ ने अब बुर्ज खलीफा पर कब्जा कर लिया है।

बॉलीवुड के कार्तिक शहजादा की फिल्म का प्रमोशनल टीजन बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। ‘शहजादा’ का यह वीडियो बुर्ज खलीफा पर चलता देख वहां मौजूद सभी लोगों का हुजूम इसे देखने के लिए उमड़ पड़ा था। बता दें, कार्तिक आर्यन ने अपने दुबई टूर की शुरुआत अपने प्रशंसकों से मुलाकात से की थी।

इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की जोड़ी कृति सेनन के साथ बनी है। कार्तिक और कृति के अलावा इसमें मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें, इस फिल्म से कार्तिक आर्यन निर्माण की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं। ‘शहजादा’ का निर्माण कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार के साथ अन्य लोगों ने मिलकर किया है। 17 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली यह फिल्म साउथ की अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक है।