रायपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले ही पार्टी में विवाद होने लगा है। बता दें कि PCC संगठन के महामंत्री अमरजीत चावला ने पीसीसी चीफ मोहन मरकाम को पत्र लिखा है। दरअसल AICC की तरफ से अमरजीत चावला को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने पत्र लिखकर कारण बताओ नोटिस का हवाला देते हुए राष्ट्रीय अधिवेशन की जिम्मेदारियों से मुक्त करने की मांग की है।

AICC की नोटिस का जिक्र करते हुए अमरजीत चावला ने लिखा है कि प्रदेश में पार्टी का पूर्णकालिक अधिवेशन होने जा रहा है, जिसमें पार्टी की तरफ से उन्हें बहुत सारी जिम्मेदारियां दी गई है। लेकिन कुछ गलतफहमी की वजह से उनके खिलाफ अनुशासन समिति में शिकायत हुई है और नोटिस जारी किया गया है। अमरजीत चावला ने लिखा है कि अधिवेशन में उन्हें कई समितियों में शामिल किया गया है और जिम्मेदारियां सौंपी गई है। अब जबकि उन्हें नोटिस जारी हुआ है, तो ऐसे में उन्हें अधिवेशन के दौरान कार्यभार लेना उचित नहीं प्रतीत हो रहा है। ऐसे में उन्होंने अधिवेशन तक समिति के कार्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है।

हालांकि उन्होंने यह लिखा है कि पार्टी के संगठन कार्य को कार्यों को लेकर उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वह उसका जरूर निर्वहन करेंगे।