CG News: Kawasi Lakhma claims – will win all 12 seats in Bastar, Sarv Adivasi Samaj BJP's B team
CG News: Kawasi Lakhma claims – will win all 12 seats in Bastar, Sarv Adivasi Samaj BJP's B team

रायपुर। CG News: कोंटा विधायक एवं प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी और सर्व आदिवासी समाज को लेकर बड़ा बयान दिया है। लखमा ने सर्व आदिवासी समाज को बीजेपी की बी टीम बताया है। आबकारी मंत्री ने आने वाले विधानसभा चुनाव में बस्तर की सभी 12 सीटें जीतने का भी दावा किया है।

CG News: बस्तर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर कांग्रेस पर लगे आरोपों पर लखमा ने कहा कि 15 साल आदिवासियों का शोषण हुआ। 700 गांव के लोग पलायन करके तेलंगाना चले गए। भाजपा के समय में लोगों के घर जलाए गए। आदिवासियों ने बाजार जाना बंद कर दिया था। नक्सली नहीं देखते कि कौन कांग्रेस का और कौन भाजपा का है। भाजपा शासनकाल में कई हत्याएं हुई तो क्या वह भी टारगेट किलिंग थी।

CG News: सर्व आदिवासी समाज भाजपा की बी टीम

विधानसभा चुनाव में सर्व आदिवासी समाज का चुनाव लड़ने के ऐलान के सवाल का जवाब देते हुए लखमा ने कहा कि सर्व आदिवासी समाज अगर 2023 में अपने उम्मीदवार उतारता है तो उसे वोट नहीं मिलेंगे। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में वोट मिल गए थे, लेकिन अब जनता जान गई है कि वह भाजपा की बी टीम हैं।

READ MORE-CG News: भ्रष्टाचार के दोषी करोड़पति पटवारी को 5 साल की सजा, 4 लाख का जुर्माना, एसीबी को मिली थी 6 करोड़ की अनुपातहीन संपत्ति