MASHAL

रायपुर। मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत जरूरतमंदों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने के लिए भाजपा ने संभाग मुख्यालय में मशाल यात्रा निकाली। रायपुर संभाग मुख्यालय में भाजपा एकात्म परिसर से आवासहीन हितग्राहियों की मशाल यात्रा पूर्व मंत्री भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास घेरने निकली।

इस मशाल रैली में बड़ी संख्या में प्रधानमंत्रीआवास से वंचित महिलाएं व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि 4 साल पहले कांग्रेस सरकार विभिन्न वादे करके सत्ता में आई, लेकिन यह सरकार जनता की रोटी और मकान छीनने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए 16 लाख प्रधानमंत्री आवास भेजे, लेकिन आप उसे गरीबों तक पहुंचने क्यों नहीं दे रहे हो।

रैली का नेतृत्व करते हुए रायपुर भाजपा जिला शहर अध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास प्रभावितों के साथ अंबेडकर चौक में सांकेतिक चक्काजाम किया।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आवास प्रभावितों के साथ मशाल रैली लेकर एकात्म परिसर से मुख्यमंत्री निवास घेरने निकले। रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं अपने बच्चों के साथ शामिल थी। अंबेडकर चौक के पास पुलिस प्रशासन ने रैली को बैरिकेड लगाकर रोक दिया। आगे नहीं जाने दिया जिससे आक्रोशित होकर सभी अंबेडकर चौक घेरकर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी की।

रैली में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक नंदे साहू, श्रीचंद सुंदरानी, केदार गुप्ता, किशोर महानंद, सह मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, छगन मूंदड़ा, सहित बड़ी संख्या में BJP के नेता और कार्यकर्त्ता यहां उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर