लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी BMW ने भारत में अपनी BMW 5 Series में नया मॉडल पेश किया है। बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) ने BMW 520d M Sport को लॉन्च किया है जिसमें कंपनी ने कार के फ्रंट लुक को अपडेट किया है। मॉडल में 18 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसकी कीमत 70 लाख रुपये के करीब है। आइए जानते हैं कि कंपनी ने इस मॉडल के साथ किन खास फीचर्स और अपग्रेड की पेशकश की है।

BMW 520d M Sport की कीमत
BMW ने 5 सीरीज में लेटेस्ट 520d M Sport को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 68.90 लाख रुपये रखी है। इसके फीचर्स और कीमत को देखें तो कार के मुकाबले में मार्केट में लेक्सस ईएस, जगुआर एक्सएफ और ऑडी ए6 आदि कारें मौजूद हैं।

BMW 520d M Sport के फीचर्स
बीएमडब्ल्यू 520डी एम स्पोर्ट में कंपनी ने फ्रंट लुक के साथ अपडेट किया है। इसमें रियर में डिजाइन की बात करें तो यह अब ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया गया है। यानि कि फ्रंट और रियर बम्पर में लुक के साथ बदलाव किए गए हैं। साथ ही इसमें क्रॉम एग्जॉस्ट और एम-स्पेसिफिक एलिमेंट्स जैसे ब्लू ब्रेक कैलिपर और फेंडर पर एम बैज दिया गया है।

कार के भीतरी फीचर्स की बात करें तो BMW की इस नई कार में एम बैजिंग वाले डोर सिल मौजूद हैं और एम स्पेक लैदर स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। अन्य फीचर्स में हेड्स अप डिस्प्ले, हार्मन कॉर्डन साउंड सिस्टम भी दिया गया है। इसमें 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस फोन चार्जिंग का फीचर भी मिलता है। पावरट्रेन के साथ कंपनी के कोई छेड़छाड़ नहीं की है। इसमें 2 लीटर डीजल इंजन है जिसके लिए 190hp की पावर बताई गई है। इंजन में 8 स्पीड वाला ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन होने की बात कही गई है।