Corona positive woman dies in Bilaspur, son also infected, today tracing will be done around Shri Ram Tower
Corona positive woman dies in Bilaspur, son also infected, today tracing will be done around Shri Ram Tower

बिलासपुर। Corona in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। शनिवार को बिलासपुर शहर के व्यापार विहार क्षेत्र में रहने वाली 43 वर्षीय कोरोना पाजिटिव महिला की मौत हो गई है। उसका इलाज बीते 10 दिनों से शहर के अलग-अलग निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मृतक महिला के 21 साल बेटे के भी कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि की गई है।

Corona in Chhattisgarh: व्यापार विहार के श्रीराम टावर के पास रहने वाली 43 वर्षीय महिला की हालत बीते 10 दिनों से गंभीर बनी हुई थी। वह सर्दी, खांसी, बुखार से पीड़ित थी। जिसके हालत में सुधार नहीं हो पा रहा था।

Corona in Chhattisgarh: महिला को बीते 16 मार्च को सिम्स के पास स्थित एक निजी अस्पताल में उसे गंभीर हालत में भर्ती किया गया। जांच में उसका आक्सीजन लेवल 40 पाया गया। वहीं लक्षण से उसके कोरोना पाजिटिव होने की आशंका भी बढ़ गई। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन ने उसका आरटीपीसीआर कोरोना टेस्ट कराया। 18 मार्च की शाम उसकी मौत हो गई।

Corona in Chhattisgarh: कोरोना से शहर में हुई मौत की पुष्टि करते हुए सीएमएचओ डा. अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि शहर के एक निजी अस्पताल में एक महिला की मौत कोरोना से हुई है। उसकी आरटीपीसीआर से जांच में कोरोना की पुष्टि की गई थी। क्षेत्र में ट्रेसिंग कराई जाएगी।

Corona in Chhattisgarh: स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि मृतक महिला व्यापार विहार के श्रीराम टावर्स के पास की रहने वाली है। ऐसे में विभाग की ट्रेसिंग टीम को सक्रिय कर दिया गया है। सोमवार को ट्रेसिंग टीम क्षेत्र में जाकर आसपास के घरों का सर्वे करेगी। साथ ही महिला के संपर्क में आने वालों का कोरोना सैंपल लिया जाएगा।