Chhattisgarh Laborer Murdered In Gujarat - कमाने खाने गया था, गुजरात में लोगों ने ले ली जान
Chhattisgarh Laborer Murdered In Gujarat - कमाने खाने गया था, गुजरात में लोगों ने ले ली जान

टीआरपी डेस्क

वनसोल गांव में छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की मॉब लिंचिंग हो गई। मृतक रामकेश्वर खेरवार बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर का रहने वाला था और गुजरात कमाने-खाने के लिए गया था। खेड़ा जिले के वनसोल गांव के लोगों ने छत्तीसगढ़ के गरीब मजदूर की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अहमदाबाद के सिविल अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार-सोमवार की रात को हुई है। फिलहाल पूरे मामले पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या, दंगा, गैरकानूनी तरीके से एक जगह जमा होने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। लेकिन अब तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बताते हैं कि रविवार रात ठेकेदार से अपने 2500 रुपए लेकर वो वापस अपने घर लौट रहा था। रात बहुत हो गई थी। तभी वनसोल गांव में लोगों ने उसे चोरी के शक में पकड़ लिया और लाठी-डंडों से खूब पीटा।

मृतक के परिजन शव लेने के लिए गुजरात रवाना हो गए हैं। गुजरात जाने से पहले एक परिजन ने बताया कि रामकेश्वर खेरवार (30 वर्ष) वाड्रफनगर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम हरीगवां का रहने वाला था। वो 16 मार्च को मजदूरी करने घर से गुजरात के लिए निकला था। मृतक के 3 बच्चे हैंl रामकेश्वर खेरवार ने अपने ससुराल मड़ना में ही घर बनाया थाl जहां वो पत्नी और तीनों बच्चों के साथ रहता था।