सूरत। Rahul Gandhi defamation case: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ दायर मानहानि केस में सूरत कोर्ट आज फैसला सुनाएगी। सुनवाई के लिए राहुल गांधी दिल्ली से सूरत रवाना हो गए हैं। फैसला सुनाते समय राहुल गांधी खुद कोर्ट में मौजूद रहेंगे। राहुल गांधी सुबह सूरत पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वह सीधे कोर्ट परिसर पहुंचेंगे, जहां सुबह 11 बजे कोर्ट की कार्यवाही शुरू होगी।

Rahul Gandhi defamation case: यह पूरा मामला साल 2019 का है जब चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी के मामले में यह टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने कर्नाटक में 13 अप्रैल 2019 की चुनावी रैली में कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी का सरनेम कामन क्यों है। सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है?

Rahul Gandhi defamation case: बता दें कि इस मामले में राहुल गांधी इससे पहले तीन बार सूरत की कोर्ट में हाजिर रह चुके हैं। राहुल गांधी ने कोर्ट के अंदर अपने बयान में कहा था कि वो खुद पर लगे आरोप से इनकार करते हैं। राहुल ने कहा था कि उन्होंने चुनावी रैली में ऐसा कहा था, ये उन्हें याद नहीं है। राहुल गांधी को लेकर कोर्ट के फैसले की संभावनाओं को देखते हुए गुजरात कांग्रेस के नेता अभी से ही सूरत पहुंच चुके हैं।

Rahul Gandhi defamation case: जीपीसीसी अध्यक्ष जगदीश ठाकोर, विधायक दल के नेता अमित चावड़ा, गुजरात के एआईसीसी प्रभारी रघु शर्मा और विधायकों सहित राज्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूरत में हैं। सूरत में राहुल गांधी के स्वागत के लिए हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता जुट रहे हैं।