CG Big Breaking: Rescue of injured tiger that attacked villagers, found lying at one place for 24 hours
CG Big Breaking: Rescue of injured tiger that attacked villagers, found lying at one place for 24 hours

सूरजपुर। CG Big Breaking: सूरजपुर जिले के ओड़गी ब्लाक के कालामांजन गांव के जंगल में तीन लोगों पर हमला करने वाले घायल बाघ को कुछ ही देर में बेहोश करके पकड़ लिया जाएगा। मंगलवार सुबह बाघ उसी जगह झाड़ियों के बीच पड़ा हुआ मिला, जहां कल शाम तक पड़ा हुआ था। समझा जा रहा है कि वह गंभीर रूप घायल है। उसके नजदीक जाकर ट्रैंक्यूलाइज्ड करने के लिए तोमर पिंगला से कुमकी हाथी भी पहुंच गया है।

CG Big Breaking: ओड़गी क्षेत्र में कल सोमवार सवेरे 6 बजे इस बाघ ने कालामांजन गांव के जंगल में तीन लोगों पर हमला किया था। इस हमले में दो युवकों की मौत हो गई थी। एक गंभीर रूप से घायल युवक सूरजपुर के अस्पताल में भर्ती हैं। अपने बचाव में हमले को समय इन युवकों ने बाघ पर टांगियों से वार किया था।बाघ के सिर पर गहरे जख्म देखे गए हैं।

CG Big Breaking: वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार जब तक बाघ को पकड़ कर अच्छी तरह जांच नहीं कर ली जाती तब तक कुछ कह पाना मुश्किल है कि बाघ की हालत कितनी गंभीर है। करीब 24 घंटे तक कोई बाघ एक ही जगह पड़ा रहे, ऐसा होता नहीं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह गंभीर रूप से घायल है। घटना स्थल पर तुरन्त इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम भी मौजूद है।