रायपुर : छत्तीसगढ़ की प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी आज रायपुर पहुंची है। एयरपोर्ट में मीडिया से बात करते हुए कुमारी शैलजा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलै है। उन्होंने कहा-ओबीसी का मुद्दा लाकर समाज को बांटने का काम भाजपा कर रही है। शैलजा एयरपोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन रवाना हो गईं। वहां वो कांग्रेस पदाधिकारियों, मंत्रियों की बैठक ले रही हैं। बैठक में राहुल की सदस्यता मामले में चर्चा जारी है।

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले में शैलजा ने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व की आवाज को दबाया जा रहा है और बीजेपी आवाज दबाने का काम कर रही है। शैलजा ने कहा मोदी सरकार बदले की भावना से हमारे शीर्ष नेतृत्व के नेताओं को परेशान करने का प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री साजिश कर रहें हैं, लेकिन राहुल गांधी आम जनता की आवाज बन चुके हैं। बीजेपी आम जनता की आवाज को कैसे दबाएगी? जिस तरह से उनकी सदस्यता छीनी गई, फिर उनके निवास के लिए नोटिस भेजा गया, यह पूरा देश देख रहा है।

शैलजा का कहना है कि इस मामले को लेकर पूरे देश में रोष है। पूरे देश मे कांग्रेस के साथ मिलकर सभी लोग विरोध कर रहे हैं। ऐसी घटना को हम सहने वाले नहीं है। भविष्य में देशभर में लोग अपने मत से बीजेपी को जवाब देंगे। हमें न्यायपालिका पर विश्वास है। हमें देश की जनता पर विश्वास है। कांग्रेस डिफेंसिव नहीं होगी। विधानसभा चुनाव में यहां के लोग भाजपा की सोच को नकारेंगे। प्रदेश के लोग और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ है।

प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई

रायपुर पहुंचने के बाद कुमारी शैलजा एयरपोर्ट से सीधे राजीव भवन बैठक लेने पहुंचीं। यहां कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक सबसे पहले ली गयी। इसके बाद लगातार विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग के अध्यक्षों की बैठक चलेगी। राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म होने के बाद आगे की रणनीति पर यहां चर्चा चल रही है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम , शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम , पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल सहित तमाम नेता मौजूद हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर