IAS DADA DADI

चंडीगढ़। चरखी दादरी में एक आईएएस अफसर के दादा-दादी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग दंपती ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसे दम तोड़ने से पहले पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने परिवार के चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा के चरखी दादरी में आईएएस (IAS) विवेक आर्य के दादा-दादी ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग दंपती ने खौफनाक कदम उठाने से पहले पुलिस ने दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला बाढड़ा की शिव कॉलोनी का है। जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से गोपी के रहने वाले 78 साल के जगदीश चंद्र आर्य और 77 साल की भागली देवी अपने बेटे वीरेंद्र आर्य के पास रहते थे। वीरेंद्र का बेटा विवेक आर्य 2021 में आईएएस बना था। उसे हरियाणा कैडर मिला और इस समय अंडर ट्रेनी है।

करोड़ों की संपत्ति मगर दो रोटी तक नसीब नहीं

पुलिस ने बताया कि दंपति ने बुधवार रात को आत्महत्या की और अपने पीछे छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा है कि उनके बेटों के पास 30 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं, लेकिन वे दो रोटी तक नहीं देतें। जानकारी के अनुसार मूल रूप से गोपी निवासी जगदीश चंद्र (78) और भागली देवी (77) अपने बेटे वीरेंद्र के पास बाढड़ा में रहते थे

इसी बीच बुधवार रात जगदीश चंद्र और उनकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया और पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी भी दी। इस पर पुलिस टीम को मौके पर पहुंची। यहां जगदीश ने पुलिस को सुसाइड नोट सौंपा। हालत बिगड़ती देख पुलिस ने दंपती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दादरी सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया.। यहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट के आधार पर बाढड़ा थाना पुलिस ने परिवार के ही चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर